रुड़की। कस्बे के एक डिग्री कॉलेज में डांस क्लास के दौरान एक छात्रा द्वारा वीडियो बनाने पर बवाल हो गया। डांस कर रही छात्राओं ने वीडियो बनाने का विरोध किया तो दोनों पक्ष की छात्राओं ने परिजनों को कॉलेज बुला लिया। इस दौरान एक छात्रा के परिजनों ने दूसरी छात्रा के भाई के साथ मारपीट कर दी। मारपीट की जानकारी मिलते ही भीम आर्मी के कार्यकर्ता भी कॉलेज पहुंच गए। इसी बीच पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के परिजनों और भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को शांत कराया।

दरअसल सोमवार को कस्बे के एक डिग्री कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्राओं की डांस क्लास चल रही थी। इस बीच एक समुदाय की छात्रा ने मोबाइल से डांस कर रही छात्राओं की वीडियो बनानी शुरू कर दी। छात्राओं ने इस पर आपत्ति जतायी। इसके बाद छात्राओं के बीच कहासुनी हो गई। ऐसे में दोनों पक्ष की छात्राओं ने अपने-अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। सूचना पर एक पक्ष की छात्रा का भाई कॉलेज पहुंचकर मामले की जानकारी ले रहा था।

इसी बीच दूसरी छात्राओं के पक्ष के तीन-चार युवक कॉलेज पहुंचे और युवक के साथ मारपीट कर दी। मारपीट से कॉलेज में हड़कप मच गया। घटना की जानकारी किसी ने पुलिस और भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को दी। कुछ ही देर में भीम आर्मी के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। इसी बीच पुलिस भी पहुंच गई। ऐसे में मारपीट करने वाले विशेष समुदाय के युवक मौके से फरार हो गए। भगवानपुर प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण का कहना है कि पीड़ित छात्राओं या उनके परिजनों की ओर से तहरीर आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here