अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में अच्छी शुरुआत मिली है। अब फिल्म ने एक और सफलता हासिल कर ली है। यह कमाई के मामले में 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। मात्र सात दिनों में फिल्म ने भारत में 100 करोड़ रुपये से अधिक बटोर लिए हैं। अजय के फैंस तो यही चाहेंगे कि फिल्म की कमाई का सिलसिला जारी रहे।

रिपार्ट के अनुसार, दृश्यम 2 ने अब तक भारत में 104.66 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये कमाए थे। ओपनिंग वीकेंड में इसने 64.14 करोड़ रुपये अपने खाते में जोड़े। हालांकि, गुरुवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई। गुरुवार के दिन फिल्म ने 8.62 करोड़ रुपये कमाए, जबकि वुधवार को इसका कलेक्शन 9.55 करोड़ रुपये हुआ था।

दृश्यम 2 साल की पांचवीं बॉलीवुड फिल्म बन गई है, जिसने 100 करोड़ रुपये के क्लब में स्थान हासिल किया है। रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र ने 257.44 करोड़ रुपये कमाए। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने खूब धमाल मचाया था। फिल्म ने 185.92 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। कम बजट में बनी विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स ने 252.90 करोड़ रुपये कमाए थे। आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाडी ने 129.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।
दृश्यम 2 18 नवंबर को रूपहले पर्दे पर आई है। इसका निर्देशन फिल्ममेकर अभिषेक पाठक ने किया है। अजय के अलावा तब्बू, श्रिया शरन, इशिता दत्ता और कमलेश सावंत मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसमें अक्षय खन्ना की एंट्री हो गई है, जो अजय से दो-दो हाथ करते दिखे हैं। एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में उनके अभिनय को सराहा गया है। पहले भाग की तरह इसके दूसरे भाग को भी दर्शकों ने अच्छे रिव्यूज दिए हैं।

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद यह फिल्म दिग्गज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आएगी। फिलहाल इसकी तारीख की घोषणा नहीं की गई है। यह 2015 की फिल्म दृश्यम का सीक्वल है। दोनों ही फिल्में इसी नाम की मलयालम फिल्म की रीमेक हैं। इसमें दिखाया गया है कि कैसे विजय सालगांवकर (अजय) का परिवार फिर मुसीबत में फंस जाता है। वह अपने परिवार को कैसे बचाने की कोशिश करते हैं, इसी के इर्द-गिर्द फिल्म घूमती है।

कुमार मंगत ने दृश्यम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है। इस बार यह फिल्म मलयालम और हिंदी में एकसाथ रिलीज की जाएगी। हिंदी दृश्यम 3 की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। वहीं मलयालम में इस फिल्म की कुछ समय पहले घोषणा हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here