सलमान खान का नाम जिस भी फिल्म के साथ जुड़ जाता है, दर्शकों की उत्सुकता उस फिल्म के प्रति बढ़ जाती है। वह साउथ के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में दिखने वाले हैं। फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आने वाली है। मोहन राजा ने इसका निर्देशन किया है। अब इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसमें चिरंजीवी के साथ सलमान एक्शन अवतार में नजर आए हैं।

चिरंजीवी ने ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ये रहा गॉडफादर का हिंदी ट्रेलर। 5 अक्टूबर को भव्य स्तर पर फिल्म रिलीज होगी। इसके हिंदी ट्रेलर को आज मुंबई में एक कार्यक्रम में रिलीज किया गया, जिसमें चिरंजीवी और सुपरस्टार सलमान ने भी भाग लिया। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भी सलमान और चिरंजीवी को काफी गर्मजोशी से मिलते हुए देखा गया।

गॉडफादर एक पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म है। ट्रेलर की शुरुआत एक राज्य के मुख्यमंत्री के निधन से होती है। इसके बाद सत्ता हथियाने की लड़ाई शुरू होती है। इसमें चिरंजीवी को ब्रह्मा की भूमिका में देखा गया है। वह राजनीतिक महत्वाकांक्षा से घिरे दिखे। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब किसी मामले में वह जेल चले जाते हैं। इसके बाद सलमान की धांसू एंट्री होती है और वह चिरंजीवी के साथ मिलकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हैं।

गॉडफादर में सलमान कैमियो करते नजर आने वाले हैं। ऐसी चर्चा है फिल्म में सलमान का रोल 20 मिनट का है। चिरंजीवी और सलमान पहली बार पर्दे पर साथ दिखेंगे। इस फिल्म के लिए सलमान ने मेकर्स से कोई फीस नहीं ली है। एक इंटरव्यू में चिरंजीवी ने बताया था, सलमान ने बिना पैसे लिए फिल्म की है, वह फैंस के प्यार के लिए यह फिल्म कर रहे हैं। सलमान भाई को सलाम। हम उनसे प्यार करते हैं।

गॉडफादर में पुरी जगन्नाध और सत्य देव महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। एस थमन ने इस फिल्म का म्यूजिक कंपोज किया है। खबरों की मानें तो यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी। एक रिपोर्ट में बताया गया था कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स हासिल कर लिए हैं। गॉडफादर हिट मलयालम फिल्म लूसिफर की तेलुगु रीमेक है। इस मलयालम फिल्म में अभिनेता मोहनलाल ने लीड किरदार निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here