Breaking News
चारधाम यात्रा- शासन ने दो अधिकारियों को बनाया यात्रा मजिस्ट्रेट
छत्तीसगढ़ में बारूद फैक्ट्री में विस्फोट, 7 लोग गंभीर रूप से घायल
क्रिमिनल जस्टिस 4 का टीजर आउट, कोर्ट रूम में माधव मिश्रा बन पेचीदा केस सॉल्व करते नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी
आज विधि- विधान के साथ श्रद्धालुओं के लिए खोले गए हेमकुंड साहिब के कपाट
स्वास्थ्य विभाग को मिले 37 नये नर्सिंग अधिकारी
लोकसभा चुनाव 2024- आठ प्रदेशों में छठे चरण का मतदान जारी
महाराज के निर्देश पर आपदा से हुए नुकसान की जानकारी लेने पहुंचे प्रतिनिधि
मुख्यमंत्री ने नई दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से की चारधाम यात्रा की समीक्षा
‘चीरहरण हुआ मेरा, अब आप नेता विक्टिम शेमिंग में लगे हैं- स्वाति मालीवाल

चुनाव प्रचार में ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आएंगी कंगना रनौत, तैयारी में जुटे भाजपाई

चौथे चरण में 13 मई को सीतापुर संसदीय सीट पर होंगे मतदान

सीतापुर। चढ़ते पारे के साथ अब चुनावी तपिश भी बढ़ने लगी है। नामांकन के बाद स्टार प्रचारकों का दौरे शुरू होने जा रहा है। बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत चुनाव प्रचार में ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आएंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही कई स्टार प्रचारक तूफानी दौरा करेंगे। जिले से सभी की मांग भेजी गई है। हालांकि, अभी कार्यक्रम की तारीख तय नहीं हो सकी है। सीतापुर संसदीय सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है। नामांकन प्रक्रिया अंतिम दौर में पहुंच चुकी है। इसके साथ ही सभी प्रमुख दलों के प्रत्याशियों ने अपने पक्ष में चुनावी माहौल बनाने का प्रयास तेज कर दिया है। दरअसल, लोकसभा चुनाव में स्टार प्रचारकों की भूमिका बेहद अहम होती है। यह कहना भी गलत नहीं होगा कि लोकसभा चुनाव में सूरमाओं की नैया स्टार प्रचारकों (बड़े नेताओं) के भरोसे रहती है।

मंच से सियासत के चर्चित चेहरे जब अपने अंदाज में भाषण के जरिए मतदाताओं को रिझाते हैं तो इसका व्यापक असर भी देखने को मिलता है। लिहाजा, चुनावी रण में उतरे प्रमुख दलों के प्रत्याशियों ने पार्टी से स्टार प्रचारकों की मांग शुरू कर दी है। सत्तासीन पार्टी के प्रत्याशी व मौजूदा सांसद राजेश वर्मा तीसरी बार जनता की अदालत में हाजिरी लगा रहे हैं। करीब एक माह से वे लगातार नुक्कड़ सभाएं एवं जनसंपर्क कर रहे हैं। बूथ अध्यक्षों की बैठकें भी कराई हैं। इसके बाद भी चुनावी माहौल अपने पक्ष में करने के लिए उन्होंने पार्टी के स्टार प्रचारकों की मांग की है। भाजपा जिलाध्यक्ष बताते हैं कि जिले में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा कंगना रनौत की डिमांड भेजी गई है। फिलहाल, अभी तक स्टार प्रचारकों के कार्यक्रमों की स्वीकृति नहीं मिल सकी है। दूसरे चरण का चुनाव समाप्त होने के बाद कार्यक्रम मिलने की उम्मीद है।

शहर में कंगना रनौत का रोड शो कराने की तैयारी में भाजपाई जुटे हैं। संगठन से जुड़े पदाधिकारियों का कहना है, कि अभिनेत्री हेमा मालिनी व कंगना रनौत में से किसी एक के कार्यक्रम का भरोसा हाईकमान से मिला था। इस पर युवाओं को लुभाने की गरज से कंगना रनौत का कार्यक्रम मांगा गया है। जनसभा के अलावा कंगना का रोड शो कराने की योजना है।  सीतापुर लोकसभा क्षेत्र के चुनावी रण में अब स्टार वॉर शुरू होगा। भाजपा के साथ ही अन्य प्रमुख दलों के उम्मीदवारों ने भी पार्टी के स्टार प्रचारकों का समय मांगा है। बसपा प्रत्याशी महेंद्र यादव के समर्थन में सभा के लिए पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने समय दे दिया है। जिलाध्यक्ष विकास राजवंशी ने बताया कि जिला मुख्यालय के राजा कॉलेज मैदान में नेशनल कोऑर्डिनेटर 28 अप्रैल को सभा करेंगे। कांग्रेस-सपा गठबंधन प्रत्याशी राकेश राठौर ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी व सपा मुखिया अखिलेश यादव का समय मांगा है।जिलाध्यक्ष उत्कर्ष अवस्थी ने बताया कि डिमांड भेजी गई है। जल्द ही कार्यक्रम मिलने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top