Breaking News
कार्यों को उलझाने के बजाए सुलझाने की प्रवृत्ति रखें अधिकारी : मुख्यमंत्री
बद्रीनाथ व मंगलौर सीट पर कांग्रेस ने किया अपने प्रत्याशी का ऐलान
एक सितंबर को गैरसैण में होगी मूल निवास स्वाभिमान महारैली, 50 हजार लोगों को जुटाने का रखा गया लक्ष्य
बिहार-बंगाल की सीमा के पास हुआ भीषण ट्रेन हादसा, 5 लोगों की मौत, 25 गंभीर घायल
सीएम योगी ने एम्स में भर्ती अपनी मां से मुलाकात कर ली स्वास्थ्य जानकारी
मुख्यमंत्री ने जल संरक्षण अभियान – 2024 की मार्गदर्शिका का किया विमोचन
कुवैत के हादसे में मारे गए भारतीयों के शवों को अंतिम संस्कार के लिए लाया गया भारत
वनाग्नि की चपेट में आकर झुलसे चार वन कर्मियों को एम्स दिल्ली किया जा रहा शिफ्ट
बढ़ती गर्मी से परेशान पर्यटक मसूरी पहुंचने के लिए कर रहे कड़ी मशक्कत, घंटों इंतजार के बाद मिल रही बस

छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला आया सामने, 17 वर्षीय नाबालिग लड़के को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। दक्षिण-पश्चिम जिला के सागर इलाके में ग्यारहवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात के बाद ई-रिक्शा में सवार होकर घर लौट रही छात्रा डाबड़ी मेट्रो स्टेशन के नीचे अचेत होकर गिर गई। उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी तो जिले में हड़कंप मच गया। फौरन छात्रा को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान छात्रा की काउंसलिंग कराई गई। बाद में उसका बयान लिया गया तो दुष्कर्म का पता चला। पुलिस ने मंगलवार देर रात को छापेमारी कर आरोपी 17 वर्षीय नाबालिग लड़के को दबोच लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने दुष्कर्म की बात कबूल कर ली। इंस्टाग्राम के जरिए अक्तूबर माह में आरोपी और पीड़ित छात्रा की दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से बातचीत करते थे। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने उस कमरे की भी पड़ताल की, जहां वारदात को अंजाम दिया गया। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित छात्रा परिवार के साथ सागरपुर इलाके में रहती है। वह एरिया के एक सरकारी स्कूल में ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा है। पीड़िता ने बताया कि कुछ माह पूर्व उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए आरोपी लड़के से हुई थी। लड़का एक दूसरे सरकारी स्कूल में 12 वीं कक्षा का छात्र है। दोनों एक-दूसरे से बात करने लगे। मंगलवार को पीड़िता घर से कोचिंग के लिए निकली। क्लास के बाद आरोपी ने छात्रा से मिलने की इच्छा जाहिर की। वह लड़की को लेकर अपने एक दोस्त के कमरे में पहुंचा। पीड़िता का कहना है कि आरोपी छोले-भटूरे लेकर आया। उसे खाते ही पीड़िता ने अपनी सुधबुध खो दी। इसके बाद जब उसे होश आया तो आरोपी ने उसके साथ वारदात को अंजाम दे दिया था।

पीड़िता रोने लगी और ई-रिक्शा में बैठकर अपने घर जाने लगी। उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। डाबड़ी मेट्रो स्टेशन के नीचे पहुंचकर छात्रा अचेत होकर ई-रिक्शा से सड़क पर गिरकर बेहोश हो गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को अस्पताल पहुंचाया। बाद में उसके परिवार को खबर दी गई। छात्रा की काउंसलिंग के बाद आरोपी को दबोच लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से भी पड़ताल की जा रही है। इस बात का भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि वारदात में किसी और का तो हाथ नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top