Breaking News
चारधाम यात्रा- शासन ने दो अधिकारियों को बनाया यात्रा मजिस्ट्रेट
छत्तीसगढ़ में बारूद फैक्ट्री में विस्फोट, 7 लोग गंभीर रूप से घायल
क्रिमिनल जस्टिस 4 का टीजर आउट, कोर्ट रूम में माधव मिश्रा बन पेचीदा केस सॉल्व करते नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी
आज विधि- विधान के साथ श्रद्धालुओं के लिए खोले गए हेमकुंड साहिब के कपाट
स्वास्थ्य विभाग को मिले 37 नये नर्सिंग अधिकारी
लोकसभा चुनाव 2024- आठ प्रदेशों में छठे चरण का मतदान जारी
महाराज के निर्देश पर आपदा से हुए नुकसान की जानकारी लेने पहुंचे प्रतिनिधि
मुख्यमंत्री ने नई दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से की चारधाम यात्रा की समीक्षा
‘चीरहरण हुआ मेरा, अब आप नेता विक्टिम शेमिंग में लगे हैं- स्वाति मालीवाल

छिद्दरवाला में तीन पुलिया के निकट मिला युवती का शव, आयोग की अध्यक्ष ने लिया संज्ञान

छिद्दरवाला। रायवाला थाना क्षेत्र अंतर्गत छीद्दरवाला देहरादून रोड पर तीन पानी पुलिया के पास संदिग्ध अवस्था में अज्ञात नवयुवती का शव मिला है। रायवाला पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेज दिया है। प्रथम दृष्टया महिला की हत्या गला रेत कर की गई लगती है।

मामले की जानकारी मिलते ही राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने स्वतः संज्ञान लेते हुए तत्काल एसओ रायवाला से फोन पर बात करते हुए प्रकरण की गंभीरता से जांच करने व सभी साक्ष्यप जुटाने के लिए निर्देशित किया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में इस प्रकार की घटना का होना अत्यंत चिंताजनक है, इस मामले में शीघ्र अतिशीघ्र निकटतम समस्त सीसीटीवी की जांच करते हुए घटना के अंजाम देने वाले अपराधी को जल्द से जल्द पकड़े व उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए।

मामले में रायवाला प्रभारी ने बताया कि सोमवार की सुबह को पुलिस को सूचना मिली की तीन पुलिया के नीचे एक युवती का शव पड़ा हुआ है। जिस पर रायवाला पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर शव को अपनी कब्जे में ले लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेज दिया गया है। उन्होने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला की मौत हत्या के इरादे से किसी धारदार हथियार से गला रेतने के कारण प्रतीत होती है युवती के गले में गहरे घाव के निशान मिले हैं।युवती ने हरे रंग का टॉप और काले रंग की जींस पहनी हुई है वा उसके दाए हाथ में काला धागा बांधा हुआ है। युवती की उम्र लगभग 20 से 25 साल के लगभग लग रही है। शव के पास ही एक जैकेट भी पड़ा मिला। युवती की हत्या की आशंका जताई जा रही है, पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त के लिए प्रयास जारी कर दिए गए हैं। तथा युवती की मौत का कारण भी पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top