Breaking News
मुख्यमंत्री ने पंचायती राज विभाग के 350 कार्मिकों को प्रदान किये नियुक्ति-पत्र
मुख्यमंत्री ने किया मिशन सिलक्यारा नाटक का अवलोकन
मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से की मुलाकात
उत्तराखंड में बर्फबारी का अलर्ट, नागरिकों को सावधानी बरतने के दिए गए निर्देश
केजरीवाल को अब समन पर जाना होगा
शिवरात्रि को तय होगी केदारनाथ धाम के कपाट खुलने की तिथि
मुख्यमंत्री ने 27 डिप्टी जेलरों तथा 285 बंदी रक्षकों को वितरित किए नियुक्ति-पत्र
निष्पक्ष निर्वाचन को लेकर विभाग विस्तृत कार्ययोजना करेंगे तैयार
बढ़ी संख्या में शिवभक्तों की भीड़ पहुंच रही हरिद्वार, “बम-बम भोले” के लग रहे जयकारे

थिएटर के बाद अब कंगना रनौत की एक्शन पैक्ड तेजस ओटीटी पर होगी रिलीज, जी5 पर 5 जनवरी को होगी स्ट्रीम

कंगना रनौत के लिए साल 2023 अनलकी रहा।  एक्ट्रेस की इस साल बैक टू बैक कईं फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं. वहीं कंगना को अपनी आखिरी रिलीज फिल्म ‘तेजस’ से काफी उम्मीद थी लेकिन ये फिल्म भी दर्शकों को पसंद नहीं आई और एक्ट्रेस की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई।

27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘तेजस’ की अब ओटीटी रिलीज की तारीख आ गई है. चलिए यहां जानते हैं कंगना की ये फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. एरियल एक्शन पैक्ड थ्रिलर ‘तेजस’ में कंगना रानौत एक भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका निभाई है. इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और रोनी स्क्रूवाला द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है. वहीं ‘तेजस’ की अब ओटीटी रिलीज डेट आ गई है. ये फिल्म 5 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर प्रीमियर होगी।

एक वीडियो में कंगना ने कहा था, दोस्तों, मेरी फिल्म तेजस कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जिसने भी यह फिल्म देखी है, वह हमें बहुत सराहना और आशीर्वाद दे रहा है. लेकिन दोस्तों, कोविड 19 के बाद हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से ठीक होने में सक्षम नहीं रही है। 99त्न फिल्मों को दर्शकों द्वारा मौका ही नहीं दिया जाता है। मैं जानती हूं कि आज के युग में हर किसी के पास मोबाइल फोन और घर पर टीवी है. लेकिन सिनेमाघरों में सामुदायिक फिल्म देखना जो हमारी सभ्यता का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है शुरू से ही. डांस, कला… हर तरग के नृत्य, लोकगीत… सभी जरूरी हैं। इसलिए, यह हिंदी फिल्म दर्शकों और विशेष रूप से मल्टीप्लेक्स दर्शकों से मेरी रिक्वेस्ट है… अगर आपको उरी पसंद आई, मैरी कॉम और नीरजा, तो तेजस भी पसंद आएगी।

हालांकि कंगना की तेजस को थिएटर्स में ऑडियंस ने बुरी तरह नकार दिया, वहीं अब जब यह ओटीटी पर रिलीज हो रही है, तो उम्मीद है कि फिल्म ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी. वहीं कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही इमरजेंसी में नजर आएंगी जिसका निर्देशन भी एक्ट्रेस ने ही किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top