राष्ट्रीय

नोएडा के GIP मॉल में बड़ा हादसा, वॉटर पार्क में डूबने से युवक की मौत

नोएडा। नोएडा के ग्रेट इंडिया प्लेस मॉल (GIP) में एक वॉटर पार्क में स्लाइड का इस्तेमाल करने के बाद रविवार को एक 25 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, स्लाइड में जाने के बाद उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी. वह अचानक नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई. युवक की पहचान धनंजय माहेश्वरी के रूप में हुई है.

दिल्ली के आदर्श नगर निवासी धनंजय के पिता संजय माहेश्वरी ने कहा कि उनका बेटा अपने चार दोस्तों के साथ घर से निकला था. दोस्तों ने बताया कि स्लाइड का इस्तेमाल करने के बाद धनंजय ने सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत की और वह कुछ देर के लिए बैठ गए थे. इसके बाद वह अचानक गिर गया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस कर रही जांच
सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल और मॉल पहुंची और घटना की जांच शुरू की. धनंजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. नोएडा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त परवीन कुमार ने कहा कि उन्होंने वाटर पार्क के प्रबंधन और धनंजय के परिवार से बात की है. वाटर पार्क के सीसीटीवी फुटेज का भी अध्ययन किया जा रहा है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

एडीसीपी ने आगे बताया कि मृतक के परिजन भी मौके पर मौजूद हैं. पंचायत नमा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. मौत की वजह अभी सामने नहीं आई है. युवक के पिता ने कहा कि हमने सपने में भी नहीं सोचा था कि हम धनंजय को सुबह आखिरी बार देख रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *