राष्ट्रीय

पीएम मोदी ने वोट डालने के बाद की शाह के लिए लोगों से की मतदान की अपील, कहा- अमित भाई यहां से भाजपा के उम्मीदवार हैं.

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (7 मई) को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए गुजरात के अहमदाबाद में निशान हायर सेकेंडरी स्कूल में अपना वोट डाला. निशान हायर सेकेंडरी स्कूल पहुंचने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah)ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया.

सफेद कुर्ता-पायजामा और भगवा रंग की हाफ जैकेट पहने पीएम मोदी अमित शाह के साथ वोटिंग बूथ तक गए. उन्होंने रास्ते में रुककर लोगों की ओर हाथ हिलाया और अपने एक स्केच पर हस्ताक्षर भी किए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए गुजरात के अहमदाबाद में निशान हायर सेकेंडरी स्कूल में अपना वोट डाला.
इस बीच, पीएम मोदी ने अहमदाबाद के निशान हायर सेकेंडरी स्कूल में अपने मतदान केंद्र के बाहर एक युवा लड़की के साथ तस्वीर भी खींचवाई. इससे पहले भी, पीएम मोदी ने लोगों से लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने का आग्रह किया था.

मोदी ने कहा, ‘लोकतंत्र के इस महायज्ञ में हिस्सा लेने वाले सभी लोग अभिनन्दन के अधिकारी हैं. मेरा सभी से आग्रह है कि आज गुजरात में और देश में जहां-जहां भी मतदान है, वहां बहुत भारी मात्रा में मतदान करें और लोकतंत्र के इस पर्व को उत्सव के रूप में मनाएं.’

उन्होंने कहा, ‘मैं देश और गुजरात के मतदाताओं का धन्यवाद देता हूं, जो उत्साह और उमंग के साथ मतदान में हिस्सा ले रहे हैं. आज तीसरे चरण का मतदान है, अभी चार दौर आगे भी हैं. मैं गुजरात में यहीं का मतदाता हूं और अमित भाई यहां से बीजेपी के उम्मीदवार हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *