Breaking News
मुख्यमंत्री ने जल संरक्षण अभियान – 2024 की मार्गदर्शिका का किया विमोचन
कुवैत के हादसे में मारे गए भारतीयों के शवों को अंतिम संस्कार के लिए लाया गया भारत
वनाग्नि की चपेट में आकर झुलसे चार वन कर्मियों को एम्स दिल्ली किया जा रहा शिफ्ट
बढ़ती गर्मी से परेशान पर्यटक मसूरी पहुंचने के लिए कर रहे कड़ी मशक्कत, घंटों इंतजार के बाद मिल रही बस
एमआई 17 के हेलीकॉप्टर की मदद से बिनसर अभयारण्य के जंगल में पानी डालने का काम शुरू
आदर्श जनपद चम्पावत के लिए बनाई जा रही कार्य योजना पर तेजी से कार्य किये जाएं : मुख्यमंत्री
महाराज ने आपदा प्रभावित ग्राम सुकई के परिवारों को राहत सामग्री की वितरित
वनाग्नि की समस्या से निपटने के लिए बनाया जाएगा ‘ज्वाइंट वर्किंग ग्रुप’, नीति आयोग ने लिया फैसला
भारत में 2030 तक 10 करोड़ से अधिक नई नौकरियां देने की क्षमता है: पीएचडीसीसीआई

पुष्पा 2- द रूल’ की रिलीज का काउंटडाइन शुरू, 200 दिन बाद रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की फिल्म

शानदार पोस्टर हुआ रिलीज

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का सीक्वल इस साल 2024 में रिलीज होने वाला है. पुष्पा 2: द रूल साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म्स में से एक है. अल्लू अर्जुन की फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. पुष्पा 2 के मेकर्स ने फिल्म की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए काउंटडाउन शुरु कर दिया है. पुष्पा 2 का काउंटडाउन मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर करके शुरु किया।

पुष्पा 2: द रूल के प्रोडक्शन हाउस माय थ्री ने 200 अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर पुष्पा 2 के लिए नया पोस्टर जारी किया है। ये एक काउंटडाउन पोस्टर है. इस पोस्ट में बताया गया है कि फिल्म की रिलीज में अब केवल 200 दिन बचे हैं। साल 2021 में पुष्पा: द राइज की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद अब पुष्पा 2: द रूल सिनेमाघरों में आने जा रही है. फिल्म मेकर्स ने काउंटडाउन शुरू करते हुए शानदार कैप्शन भी लिखा।

पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी
अल्लू अर्जुन की फिल्म के सीक्वल को लेकर हाइप भी जोरों पर है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अल्लू अर्जुन  मास्टर फिल्ममेकर सुकुमार द्वारा निर्देशित इस सीक्वल में रूल करने के लिए लौट आए हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली हैं. वहीं, एक्टर फहद फासिल भी फिल्म का हिस्सा हैं। साल 2024 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म रिलीज होने जा रही है।

माइथ्री मूवी मेकर्स दर्शकों के लिए एक कम्प्लीट एंटरटेनमेंट देने के लिए तैयार हैं. अल्लू अर्जुन की फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पुष्पा 2 का फर्स्ट पोस्टर मेकर्स ने साउथ सुपरस्टार के जन्मदिन पर शेयर किया था. इस पोस्टर को ही 7 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया था. पुष्पा 2 के मेकर्स ने दावा किया था कि भारतीय सिनेमा की किसी फिल्म के पोस्टर पर सबसे ज्यादा लाइक आने का रिकॉर्ड बन गया है. अब 200 दिन बाद फिल्म बड़े पर्दे पर आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top