बिज़नेस

प्रोमेट ने IntelliTouch के साथ हाई डेफिनिशन ट्रांसपेरेंट TWS ईयरबड्स लॉन्च किए

मुंबई। 150 से अधिक देशों में महत्वपूर्ण उपस्थिति के साथ मोबाइल एक्सेसरीज़ में एक वैश्विक नेता, प्रोमेट ने गर्व से अपने विस्तृत ऑडियो लाइन-अप – ट्रांसपेरेंट टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स “ट्रांसपॉड” में एक रोमांचक अतिरिक्त का अनावरण किया। प्रभावशाली 26+ घंटे के प्लेबैक समय, निर्बाध बीटी कॉलिंग और एक आकर्षक पारदर्शी डिजाइन के साथ, ये टीडब्ल्यूएस ईयरबड अब चार जीवंत रंगों – काले, नीले, गुलाबी और सफेद में उपलब्ध हैं। 24 महीने की वारंटी के साथ आने वाला यह उत्पाद रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। 1999/- अमेज़न इंडिया पर।

ट्रांसपॉड्स में एक आरामदायक डिज़ाइन है जो एक आरामदायक फिट सुनिश्चित करता है, जो वर्कआउट के दौरान या चलते समय चिंता मुक्त उपयोग के लिए आदर्श है। ब्लूटूथ v5.3 द्वारा संचालित, ईयरबड्स एक शानदार संगीत अनुभव के लिए एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (एएनसी) तकनीक को सहजता से एकीकृत करते हुए 10 मीटर तक की रेंज में बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं। 3mW x 2 की आउटपुट पावर और 120dB – 1kHz की संवेदनशीलता के साथ, ये TWS ईयरबड अपने 13 मिमी ड्राइवरों की बदौलत संतुलित ध्वनि गुणवत्ता के साथ क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो प्रदान करते हैं। इसके अतिरिक्त, बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन निर्बाध कॉलिंग सुनिश्चित करता है, जबकि ट्रांसपॉड्स का 350mAh चार्जिंग केस प्रभावशाली 50 घंटे का स्टैंडबाय टाइम और 26 घंटे का कुल प्लेटाइम प्रदान करता है।

इसके अलावा, कई उपकरणों के साथ इसकी अनुकूलता कई प्लेटफार्मों पर निर्बाध कनेक्टिविटी की गारंटी देती है, जिससे उपयोगकर्ताओं को प्रत्येक ईयरबड पर इंटेलीटच नियंत्रण और मल्टी-फंक्शन टच सेंसर के माध्यम से ऑडियो प्लेबैक और कॉल को आसानी से प्रबंधित करने में मदद मिलती है। एलईडी संकेतक, एक हल्के निर्माण और एक पारदर्शी केस से सुसज्जित, ये टीडब्ल्यूएस ईयरबड उपयोगकर्ताओं की सुविधा और शैली को पूरा करते हुए, सुंदरता के साथ कार्यक्षमता को सहजता से मिश्रित करते हैं।

इसके अलावा, कई उपकरणों के साथ इसके अनुकूलता नियंत्रण में कई पिक्सेल पर जिज्ञासा की उत्कृष्टता शामिल है, जिससे प्रत्येक वर्ष के लिए परमाणु उपकरण और मल्टी-फंक्शन टच सेंसर के माध्यम से उपकरण को आसानी से उपयोग में लाने में मदद मिलती है। विज्ञापन विज्ञापन, एक उद्यम निर्माण और एक पिशाच केश से अपार्टमेन्ट, ये टीडब्ल्यूएस ईयरबड चर्च की सुविधा और शैली को पूरा करते हैं, लोकप्रियता के साथ-साथ अंधविश्वास को सहजता से जोड़ते हैं।

भारत में 1.5 वर्षों से अधिक समय से सफल उपस्थिति के साथ, प्रोमेट ने कई अभूतपूर्व उत्पाद लॉन्च किए हैं। कंपनी की भारत में आक्रामक विस्तार योजनाएं हैं, जिसमें प्राथमिक फोकस ऑडियो और स्मार्टवॉच पर है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *