Breaking News
टनकपुर, काशीपुर व कोटद्वार रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास से आमजन को मिलेंगी अत्याधुनिक सुविधाएं : मुख्यमंत्री
बजट अभिभाषण- पुलिस के आधुनिकीकरण व महिला सुरक्षा पर विशेष फोकस
बजट सत्र- राज्यपाल ने सरकार की प्राथमिकता व विकास योजनाओं का ब्यौरा किया पेश
विधानसभा बजट सत्र का पहला दिन आज, यहां पढ़िए बजट सत्र से जुड़ी हर एक जानकारी
जौनसार बावर सांस्कृतिक महोत्सव में लोक कलाकारों के साथ झूमे मुख्यमंत्री
भारत ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट मैच में पांच विकेट से हराया
पीएम ने राजकोट से देश को 11,391.79 करोड़ की स्वास्थ्य परियोजनाएं की समर्पित
पीएम मोदी की ‘मन की बात’ का प्रसारण अगले तीन महीने तक बंद, जानिए वजह
CM धामी ने 10.77 लाख रूपए की लागत से निर्मित इंटरलॉकिंग टाइल्स निर्माण कार्य का किया लोकार्पण

फाइटर ने दुनियाभर में रचा इतिहास, ऋतिक की फिल्म ने दो दिन में जड़ दिया शतक

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर अपनी रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और  नई ऊंचाइयों को छू रही है. 22.5 करोड़ रुपये के शानदार कलेक्शन के साथ अपनी थिएट्रिकल जर्नी शुरू करने वाली इस फिल्म ने अपने पहले शुक्रवार को भी टिकट खिडक़ी पर कोहराम मचा दिया और बंपर कलेक्शन किया. घरेलू बाजार में गर्दा उड़ा रही फाइटर दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर भी छा गई है. चलिए यहां जानते हैं फाइटर ने वर्ल्डवाइड कितना कलेक्शन कर लिया है।

पिछले साल सिद्धार्थ आनंद ने पठान के साथ बॉक्स ऑफिस हिला डाला था. अब साल 2024 के जनवरी महीने में एक बार फिर इस हिट डायरेक्टर ने फाइटर के साथ सिनेमाघरों में धावा बोला है और उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह कब्जा कर लिया है. फाइटर का क्रेज दर्शको के सिर चढक़र बोल रहा है।

रगो में देशभक्ति की भावना को जगा देने वाली इस फिल्म की इमोशनल कहानी से लेकर दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ ही सपोर्टिंग कलाकारों की भी दमदार एक्टिंग ने फाइटर को फुल एंटरटेमेंट पैकेज बना दिया है. साथ ही पॉजिटिव वर्थ ऑफ माउथ के चलते फिल्म को देखने को लिए सिनेमाघरो में ऑडियंस की भारी भीड़ उमड़ रही है. इस फिल्म ने दुनियाभर में भी दो दिन में ही बवाल काट दिया है.फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने अपने एक्स हैंडल पर फाइटर के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं. इसके मुताबिक फाइटर ने अपन रिलीज के पहले दिन दुनियाभर में 36.04 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फाइटर ने कमाल कर दिया और फिल्म ने शुक्रवार को वर्ल्डवाइड 64.57 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ फाइटर का वर्ल्डवाइड दो दिनों का कुल कलेक्शन अब 100.61 करोड़ रुपये हो गया है।

फाइटर ने घरेलू बाजार में भी अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 22.5 करोड़ से ओपनिंग की थी. वहीं दूसरे दिन गणतंत्र दिवस की छुट्टी का फाइटर को पूरा फायदा हुआ और इसके कलेक्शन में 75.56 फीसदी का उछाल आया. इस के साथ फाइटर ने दूसरे दिन 39.5 करोड़ का कलेक्शन किया. जिसके बाद फाइटर की कुल दो दिनों की कमाई 62 करोड़ रुपये हो गई.
पठान और वॉर फेम सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फाइटर इंडियन आर्म्ड फोर्स की वीरता, बलिदान और देशभक्ति को श्रद्धांजलि देती है. फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर सहित स्टार-स्टड कलाकार, एयर ड्रैगन्स की कहानी को दिखाते  जो श्रीनगर घाटी में आतंकवादी गतिविधियों के जवाब में एयरफोर्स हेडक्वार्टर द्वारा नियुक्त एक एलिट यूनिट हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top