Breaking News
मुख्यमंत्री ने पंचायती राज विभाग के 350 कार्मिकों को प्रदान किये नियुक्ति-पत्र
मुख्यमंत्री ने किया मिशन सिलक्यारा नाटक का अवलोकन
मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से की मुलाकात
उत्तराखंड में बर्फबारी का अलर्ट, नागरिकों को सावधानी बरतने के दिए गए निर्देश
केजरीवाल को अब समन पर जाना होगा
शिवरात्रि को तय होगी केदारनाथ धाम के कपाट खुलने की तिथि
मुख्यमंत्री ने 27 डिप्टी जेलरों तथा 285 बंदी रक्षकों को वितरित किए नियुक्ति-पत्र
निष्पक्ष निर्वाचन को लेकर विभाग विस्तृत कार्ययोजना करेंगे तैयार
बढ़ी संख्या में शिवभक्तों की भीड़ पहुंच रही हरिद्वार, “बम-बम भोले” के लग रहे जयकारे

भजनों के जरिए देश- विदेश में बैठे लोगों को राममय बनाने में जुटे मोदी

लखनऊ। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को राम मंदिर में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा के पहले भजनों के जरिए माहौल को राममय बनाने में जुटे है। इसके माध्यम से देश- विदेश में बैठे लोग भी राममय हो रहे। उन्होंने प्रसिद्ध गायक हंसराज, स्वाती मिश्रा के बाद जुबिन नौटियाल के भजन को अपने सोशल मीडिया मंच एक्स पर शेयर किया है।

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में अब केवल कुछ ही दिन बचे हैं और इस खास मौके के इंतजार में देशभर का माहौल राममय होता जा रहा है। ऐसे में भगवान श्रीराम की भक्ति में डूबा जुबिन का भजन जबरदस्त पॉपुलर हो रहा है। इस भजन में उनके साथ पायल देव की भी आवाज है और इसके बोल लिखे हैं गीतकार मनोज मुंतशिर ने। पीएम मोदी ने पोस्ट में लिखा कि भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के सुअवसर पर अयोध्या के साथ-साथ पूरा देश राममय हो रहा है। राम लला की भक्ति से ओतप्रोत जुबिन नौटियाल, पायल देव और मनोज मुंतशिर का यह स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है।

पोस्ट के साथ पीएम के हैंडल से भजन का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया गया ताकि और लोग भी इस तक पहुंच सकें। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल के सोलन जिला से संबंध रखने वाले मशहूर भजन गायक हंसराज रघुवंशी का राम भजनों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन भजनों को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लोगों से अपील की है कि वे इसको जरूर सुनें। इसमें भगवान राम के प्रति भक्तों की भावनाएं हैं।

प्रधानमंत्री ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि अयोध्या में प्रभु श्री राम के स्वागत को लेकर पूरा देश राममय है। इसके पहले बिहार के छपरा जिले की गायिका स्वाति मिश्रा का भजन राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी।पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर कर इसकी प्रशंसा की है।

पीएम मोदी ने वीडियो जारी कर लिखा कि श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है। ज्ञात हो कि अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए तैयारियां अंतिम दौर में है।22 जनवरी को प्रभु श्री राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान हो जाएंगे। इस दिन पूजा से जुड़े कई अनुष्ठान होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top