Breaking News
चारधाम यात्रा- शासन ने दो अधिकारियों को बनाया यात्रा मजिस्ट्रेट
छत्तीसगढ़ में बारूद फैक्ट्री में विस्फोट, 7 लोग गंभीर रूप से घायल
क्रिमिनल जस्टिस 4 का टीजर आउट, कोर्ट रूम में माधव मिश्रा बन पेचीदा केस सॉल्व करते नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी
आज विधि- विधान के साथ श्रद्धालुओं के लिए खोले गए हेमकुंड साहिब के कपाट
स्वास्थ्य विभाग को मिले 37 नये नर्सिंग अधिकारी
लोकसभा चुनाव 2024- आठ प्रदेशों में छठे चरण का मतदान जारी
महाराज के निर्देश पर आपदा से हुए नुकसान की जानकारी लेने पहुंचे प्रतिनिधि
मुख्यमंत्री ने नई दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से की चारधाम यात्रा की समीक्षा
‘चीरहरण हुआ मेरा, अब आप नेता विक्टिम शेमिंग में लगे हैं- स्वाति मालीवाल

मनीष सिसोदिया ने तिहाड़ जेल से लिखी चिट्ठी, कहा- जल्द बाहर मिलेंगे..

नई दिल्ली। दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जेल से चिट्ठी लिखी है, उन्होंने समर्थकों से कहा है कि जल्द बाहर मिलेंगे। आप नेता संजय सिंह के जेल से बाहर आने के बाद से आप नेताओं में उत्साह देखा जा रहा है। उम्मीद लगाई जा रही है आप के दो और बडे़ नेता मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आ सकते हैं।

दिल्ली की तिहाड़ जेल से देश के नाम एक नए लेटर में, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि वह जल्द ही जेल से बाहर आएंगे। जेल में बंद मनीष सिसौदिया ने अपनी विधानसभा (पटपड़गंज निर्वाचन क्षेत्र) के लोगों को पत्र संबोधित करते हुए लिखा, “जल्द ही बाहर मिलेंगे।” मनीष सिसोदिया ने अपने कारावास की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों के खिलाफ अंग्रेजों द्वारा किए गए अत्याचारों से की और जोर दिया कि वे भी अच्छी शिक्षा और स्कूलों के लिए लड़ रहे हैं।

‘अंग्रेजों की तानाशाही के बाद भी आजादी का सपना साकार हुआ। आजादी की लड़ाई के दौरान हर किसी ने लड़ाई लड़ी। उसी तरह हम मुफ्त, अच्छी शिक्षा और स्कूलों के लिए लड़ रहे हैं। अंग्रेजों को भी अपनी ताकत पर बहुत घमंड था। अंग्रेजों ने भी इसका फायदा उठाया।” लोगों को झूठे आरोपों में जेल में डाला। अंग्रेजों ने नेल्सन मंडेला को भी जेल में रखा। एक विकसित देश बनने के लिए ये लोग मेरी प्रेरणा हैं। मुझे खुशी है कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में शिक्षा क्रांति हुई।’

उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में उन्होंने सभी को याद किया। अपनी पत्नी का ख्याल रखने के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे लिखा, “जेल में रहने के बाद आप सभी के लिए मेरा प्यार और बढ़ गया। आपने मेरी पत्नी का बहुत ख्याल रखा। सीमा आप सभी के बारे में बात करते हुए भावुक हो जाती हैं।आप सभी अपना ख्याल रखें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top