Breaking News
कार्यों को उलझाने के बजाए सुलझाने की प्रवृत्ति रखें अधिकारी : मुख्यमंत्री
बद्रीनाथ व मंगलौर सीट पर कांग्रेस ने किया अपने प्रत्याशी का ऐलान
एक सितंबर को गैरसैण में होगी मूल निवास स्वाभिमान महारैली, 50 हजार लोगों को जुटाने का रखा गया लक्ष्य
बिहार-बंगाल की सीमा के पास हुआ भीषण ट्रेन हादसा, 5 लोगों की मौत, 25 गंभीर घायल
सीएम योगी ने एम्स में भर्ती अपनी मां से मुलाकात कर ली स्वास्थ्य जानकारी
मुख्यमंत्री ने जल संरक्षण अभियान – 2024 की मार्गदर्शिका का किया विमोचन
कुवैत के हादसे में मारे गए भारतीयों के शवों को अंतिम संस्कार के लिए लाया गया भारत
वनाग्नि की चपेट में आकर झुलसे चार वन कर्मियों को एम्स दिल्ली किया जा रहा शिफ्ट
बढ़ती गर्मी से परेशान पर्यटक मसूरी पहुंचने के लिए कर रहे कड़ी मशक्कत, घंटों इंतजार के बाद मिल रही बस

यूपी की तर्ज पर धामी सरकार ने भी बदमाशों के घर पर बुलडोजर चलाना किया शुरु

काशीपुर। सीएम पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर अब पुलिस अपराधियों पर पूरी तरह नकेल कसने में जुट गई है। यूपी की तर्ज पर सूबे की धामी सरकार ने बदमाशों के घर पर बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया है। कटोराताल पुलिस चौकी क्षेत्र में बीते सोमवार को बीएससी की छात्रा पूजा पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने वाले आरोपित फरदीन के घर पर गुरुवार को पुलिस, नगर निगम एवं प्रशासन की संयुक्त टीम ने बुलडोजर चला कर किए गए अतिक्रमण नष्ट किया है। सोमवार को मोहल्ला खालसा निवासी खूब सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उनकी बीएससी में पढ़ने वाली 19 वर्षीय पुत्री पूजा को पक्काकोट मोहल्ले में फरदीन पुत्र रिजवान निवासी मोहल्ला खालसा ने दरांती से हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिससे युवती के सिर व हाथ में गंभीर चोट आई हैं।

शोर होने पर आसपास के लोगों के एकत्र होने पर युवक वहां से भाग गया। पीड़ित की तहरीर पर आरोपित मोहल्ला खासला निवासी आरोपित फरदीन व उसके पिता रिजवान, बिलाल, आकिब, अनस, आफरीदी, रउफ, ताजू, फिरोज, बेबी पत्नी रिजवान व साहिल पर धारा 147, 307, 354, 452, 323, 504, 506 व 3/25 शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले में आराेपित फरदीन, रउफ और आकिब को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। बाकी अन्य आराेपित घर में ताला लगाकर फरार हैं। कोतवाली पुलिस, नगर निगम और प्रशासन की संयुक्त टीम ने गुरुवार की सुबह आरोपित के घर पहुंची और उसके मकान की नापजोख करने के बाद बुलडोजर चला दिया।

इस दौरान आरोपित के घर के बाहर बढ़ाए गए छज्जे, सीढ़ी और टीन सेट को तोड़ दिया गया। सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रही। इस अवसर पर तहसीदार पंकज चंदोला, सहायक नगर आयुक्त यशवीर राठी, कोतवाल मनोज रतूड़ी, एसएसआइ प्रदीप मिश्रा, एसआइ विपुल जोशी व एसआइ सुनील सुतेड़ी समेत अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top