Breaking News
चारधाम यात्रा- शासन ने दो अधिकारियों को बनाया यात्रा मजिस्ट्रेट
छत्तीसगढ़ में बारूद फैक्ट्री में विस्फोट, 7 लोग गंभीर रूप से घायल
क्रिमिनल जस्टिस 4 का टीजर आउट, कोर्ट रूम में माधव मिश्रा बन पेचीदा केस सॉल्व करते नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी
आज विधि- विधान के साथ श्रद्धालुओं के लिए खोले गए हेमकुंड साहिब के कपाट
स्वास्थ्य विभाग को मिले 37 नये नर्सिंग अधिकारी
लोकसभा चुनाव 2024- आठ प्रदेशों में छठे चरण का मतदान जारी
महाराज के निर्देश पर आपदा से हुए नुकसान की जानकारी लेने पहुंचे प्रतिनिधि
मुख्यमंत्री ने नई दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से की चारधाम यात्रा की समीक्षा
‘चीरहरण हुआ मेरा, अब आप नेता विक्टिम शेमिंग में लगे हैं- स्वाति मालीवाल

राम नवमी के अवसर पर पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा, बीजेपी ने वीडियो शेयर कर सीएम ममता पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली। बुधवार (17 अप्रैल) को बंगाल में राम नवमी के अवसर पर जगह-जगह पर शोभा यात्रा निकाली जा रही थी। राज्य में करीब 5,000 धार्मिक जुलूस निकाले गए थे। वहीं बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में मस्जिद के पास से शोभायात्रा होकर गुजर रही थी तभी दो समुदायों में झड़प हो गई। जिसके चलते करीब 18 लोग घायल हो गए जिसमें कि दो नाबालिग और एक महिला शामिल हैं।

घटना के बाद लगातार TMC और BJP के नेता एक-दूसरे पर दंगो को फैलाने का आरोप लगा रहे हैं। हिंसा को लेकर बीजेपी के राज्य महासचिव जगन्नाथ चट्टोपाध्याय बोले, “कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य पुलिस का काम था। हम चुनाव आयोग से वहां के पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह करते हैं।हालांकि, पुलिस ने घटना पर कोई बयान नहीं दिया।’

इसके अलावा टीएमसी ने आरोप लगाया कि बीजेपी चुनाव से पहले पहले दंगे कराने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा उन्होंने हिंसा की कड़ी निंदा की।

बंगाल में हुई पत्थरबाजी और हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल के नेता बोले कि बंगाल टूट रहा है और इसके लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिम्मेदार हैं। उनके भड़काऊ भाषणों के चलते पूरे बंगाल में राम भक्तों के ऊपर हमले किए जा रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि रामनवमी शोभा यात्रा पर हुए क्रूर हमले के विरोध में आज भाजपा कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल के एगरा थाने में अपना घेराव करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने बंगाली हिंदुओं की रक्षा में विफल रहने पर बंगाल की मुख्यमंत्री को जिम्मेदार ठहराया।

इसके अलावा पूरी घटना का वीडियो शेयर करते हुए अमित मालवीया ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लिए ममता बनर्जी कलंक हैं। एक बार फिर शासन रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान सुरक्षा प्रदान करने में विफल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top