Breaking News
ओपी राजभर की मां का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक
PoK को लेकर बोले राजनाथ सिंह, ‘अब तो वहां के लोग भी चाहते हैं कि PM मोदी…’
यह है नरेंद्र मोदी का नया भारत, जहां महिलाओं को मिलता है उनका हक और सम्मान- कंगना रनौत
जानें भारत के कलेंडर में क्या है मानव अंतरिक्ष उड़ान के अंतर्राष्ट्रीय दिवस का इतिहास और महत्व
आखिर क्यों क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अपने बचपन के दोस्त के खिलाफ दर्ज करवायी रिपोर्ट
कांग्रेस की कमजोर सरकार सीमा पर आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं बना पाई – प्रधानमंत्री मोदी
सीबीआई ने BRS नेता के कविता को तिहाड़ जेल से किया गिरफ्तार
कांग्रेस के लिए रामलला नहीं बाबर की मजार रही आस्था का केन्द्र – महाराज
मतदान में गर्भवती महिलाओं की भागीदारी होगी सुनिश्चित

सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा की कमाई में मामूली बढ़त, अदा शर्मा की बस्तर का बुरा हाल

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी जैसे सितारों से सजी फिल्म योद्धा को बीते शुक्रवार यानी 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। यह फिल्म शुरुआत से बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है। हालांकि, कामकाजी दिनों में फिल्म की दैनिक कमाई में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है।अब योद्धा की कमाई के पांचवें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं, जिसमें मामूली बढ़त देखने को मिली है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, योद्धा ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन 2.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 21.30 करोड़ रुपये हो गया है।योद्धा ने 4.1 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी।वीकेंड पर फिल्म ने लंबी छलांग लगाई। दूसरे दिन यह फिल्म 5.75 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 7 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही।चौथे दिन इस फिल्म ने 2.15 करोड़ रुपये कमाए। इस फिल्म का बजट लगभग 55 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

वहीं दूसरी तरपु 2023 में फिल्म द केरल स्टोरी से सफलता का स्वाद चखने वाले निर्देशक सुदीप्तो सेन अब बस्तर: द नक्सल स्टोरी के साथ मनोरंजन करने लौटे हैं, लेकिन यह दर्शकों के लिए तरस रही है। फिल्म की कमाई शुरुआत से लाखों में सिमटी हुई है और हर गुजरते दिन के साथ फिल्म का दैनिक कारोबार लगातार घटता जा रहा है।अब बस्तर की कमाई के पांचवें दिन का आंकड़े सामने आए हैं, जो अब तक का सबसे कम कारोबार है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, बस्तर ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन 21 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2.46 करोड़ रुपये हो गया है।बस्तर ने महज 40 लाख रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी।वीकेंड पर फिल्म ने रफ्तार पकड़ी और दूसरे दिन इस फिल्म ने 75 लाख रुपये और तीसरे दिन लाख रुपये कमाए।चौथे दिन यह फिल्म 25 लाख रुपये समेटने में सफल रही। फिल्म में इंदिरा तिवारी और विजय कृष्ण जैसे दिग्गज सितारे भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top