Breaking News
मुख्यमंत्री ने पंचायती राज विभाग के 350 कार्मिकों को प्रदान किये नियुक्ति-पत्र
मुख्यमंत्री ने किया मिशन सिलक्यारा नाटक का अवलोकन
मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से की मुलाकात
उत्तराखंड में बर्फबारी का अलर्ट, नागरिकों को सावधानी बरतने के दिए गए निर्देश
केजरीवाल को अब समन पर जाना होगा
शिवरात्रि को तय होगी केदारनाथ धाम के कपाट खुलने की तिथि
मुख्यमंत्री ने 27 डिप्टी जेलरों तथा 285 बंदी रक्षकों को वितरित किए नियुक्ति-पत्र
निष्पक्ष निर्वाचन को लेकर विभाग विस्तृत कार्ययोजना करेंगे तैयार
बढ़ी संख्या में शिवभक्तों की भीड़ पहुंच रही हरिद्वार, “बम-बम भोले” के लग रहे जयकारे

हनीट्रैप में फंसा फौजी, चार बार शादियां रचा चुकी युवती ने ऐसे जकड़ा जाल में

फिरोजपुर।  पहले चार शादियां रचा चुकी युवती ने सेना के एक जवान को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने हनीट्रैप में फंसा कर उससे पांचवीं शादी रचा डाली और उससे काफी पैसें ऐंठ लिए। फौजी को अपने साथ हुई ठगी का पता चला तो उसने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर ठग दुल्हन एवं उसकी सहायक तीन महिलाओं एवं एक युवक के खिलाफ धोखाधड़ी का पर्चा दर्ज कर लिया है।

जांचकर्ता अधिकारी थाना कुलगढ़ी के एएसआई जोरा सिंह ने बताया कि करनदीप सिंह गांव रूकना बेगू ने मई 2022 में जिला पुलिस को शिकायत दे बताया था कि वह सिख रैजीमैंट बठिंडा में तैनात है। उसकी हरमनदीप कौर निवासी गांव हंडाया, जिला बरनाला के साथ सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई। हरमनदीप कौर ने उसे बताया कि वह अनमैरिड है और मलेशिया में रहती है। इसके बाद दोनों के सोशल मीडिया पर ही प्रेम संबंध स्थापित हो गए। शिकायतकर्ता ने बताया कि इसी दोस्ती की आढ़ में वह हरमनदीप कौर काफी घरेलू सामान खरीद कर गिफ्ट कर चुका है।

उसने बताया कि जनवरी 2021 में जब वह छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था तो हरमनदीप कौर ने उसे मिलने के बहाने गुरदेव कौर नामक महिला की पहचान अपनी मां के रूप में करवाई। इसके बाद उसने सोनिया को अपनी मौसेरी बहन, तरनजीत सिंह को अपने भाई और संदीप कौर को अपनी दोस्त के रूप में मिलवाया। इन सभी ने उसे भरोसा दिया कि हरमनदीप अभी तक अनमैरिड है। इनके झांसे में फंस कर फरवरी 2021 में उसने फिरोजपुर की चूंगी नंबर 8 के समीप स्थित गुरूद्वारे में हरमनदीप कौर के साथ शादी रचा ली।

इसके बाद उसे पता चला कि हरमनदीप कौर उसके उक्त साथियों का गिरोह है जो भोलेभाले लोगों को अपने जाल में फंसा कर ठगने का काम करता है और हरमनदीप इससे पहले चार ओर लोगों के साथ शादियां रचा चुकी है। एएसआई जोरा सिंह के अनुसार शिकायत की जांच में आरोप सही पाए जाने पर उक्त पांचों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top